Korean Heart Touching Movie Always Only You Mix MV:-Tum Ho

Tum Ho Song By Shahzeb tejani - Shahzeb tejani Lyrics

Singer Shahzeb tejani
Singer shahzeb
Music shazeb
Song Writer shazeb

हम्म हम्म हम्म हम्म हम्म
वो वो वो वो वो
जितना तुम्हे देखू
उतना में सोचु
किस तरह तुमसे
लफ्जो में में कहु
जितना तुम्हे देखू
उतना में सोचु
किस तरह तुमसे
लफ्जो में में कहु
तुम हो वो दुआ
जो मुझे मिल गयी है
जिंदगी अब तू जि भी ले जरा
तुम हो वो सुबह
जो मुझे जगाये
जिंदगी अब तू जि भी ले जरा हा
मेरे जख्म तू सियेगा
दर्द तेरे मैं जिऊंगा
जो मुझे तू ना दिखे तो
मेरे सपनो में मिलूंगा
फासले ये तू मिटा दे
जिंदगी को तू वजह दे
मेरी धड़कन तू बना है
साथ मेरे तू सदा है
इस पल में तुम हो
शायद कल ना रहो
सारी उम्र जिसमे
लम्हा बन जाओ
तुम हो वो हसि
होठ पे जो सजि है
जिंदगी अब तू जि भी ले जरा हा
तुम हो वो कमी जो मेरे दिल में थी
जिंदगी अब कम हो गयी है
जितना तुम्हे देखू
उतना में सोचु
किस तरह तुमसे
लफ्जो में में कहूं




Post a Comment

0 Comments